अन्ना सत्याग्रह के लिए करप्शन फ्री इंडिया की टीम ने लोगों को किया जागरूक

अन्ना सत्याग्रह के लिए करप्शन फ्री इंडिया की टीम ने लोगों को किया जागरूक
Publish Date:13 March 2018 07:47 PM

दिनेश सिंह तरकर 
बुलंदशहर । करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने जनपद बुलंदशहर के शहीद स्तंभ कालाआम चौक पर अन्ना सत्याग्रह जन जागरूकता अभियान चलाया जिस अभियान में 23 मार्च को दिल्ली में होने वाले अन्ना सत्याग्रह  के बारे में  लोगों को जागरूक किया ।
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक व सत्याग्रह राष्ट्रीय समन्वय समिति के सदस्य चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि 23 मार्च को दिल्ली में होने वाले अन्ना सत्याग्रह के लिए संगठन के कार्यकर्ताओं ने बुलंदशहर के काला आम चौक  पर लोगों को आंदोलन की जानकारी दी और आंदोलन में पहुंचने की अपील भी की उन्होंने कहा की लोगों को बैनर पोस्टर व पंपलेट के माध्यम से अन्ना सत्याग्रह के बारे में जानकारी दी । चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि 23 मार्च को अन्ना हजारे जी लोकपाल लोकायुक्त किसानों की समस्या और चुनाव सुधार मुद्दे पर सत्याग्रह करने जा रहे हैं उन्होंने बताया कि देश में लोकपाल लागू होने से 80% भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा उन्होंने कहा कि आज देश के किसान के हित मैं कानून बने जिससे किसान अपना जीवन खुशहाल व्यतीत कर सकें ।
उन्होंने कहा कि भारत कृषि प्रधान देश होने के बावजूद भी देश में किसानों की हालत बद से बदतर है आज किसान कर्ज के कारण आत्महत्या कर रहा है और अन्नदाता होने के बावजूद भी किसान भूखा मर रहा है इसलिए अन्ना हजारे जी 23 मार्च को किसान हित में कानून बनवाने के लिए दिल्ली में सत्याग्रह करने जा रहे हैं। इस दौरान अरुण नागर देवेंद्र गुर्जर कृष्ण पाल यादव रोहित लोर योगेश फौजी मोहम्मद पप्पू खान मोहम्मद जाकिर हुसैन बॉबी गुर्जर विनीत पवार प्रशांत गुर्जर एडवोकेट सुधीर यादव मोहम्मद लियाकत अली आदि लोग उपस्थित रहे ।

संबंधित ख़बरें