असदुद्दीन ओवैसी भड़के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पर...

असदुद्दीन ओवैसी भड़के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पर...
Publish Date:09 June 2018 02:51 PM

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ.प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर कांग्रेस की कड़ी आलोचना की है। ओवैसी ने कहा कि 50 वर्षों तक एक धर्म निरपेक्ष पार्टी का हिस्सा रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रणव मुखर्जी ने नागपुर में आरएसएस के मुख्यालय जाकर अपना शीश झुकाया है।
मुखर्जी ने RSS के मुख्यालय पर झुकाया सिर 
हैदराबाद के सांसद ने ईद-उल-फितर से पहले रमजान के पाक महीने के आखिरी शुक्रवार को मनाये जाने वाले अलविदा जुम्मे के अवसर पर मक्का मस्जिद पर जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस खत्म हो गई है। जो शख्स 50 सालों तक कांग्रेस में रहा और फिर देश का राष्ट्रपति रहा हो वह आरएसएस के मुख्यालय पहुंच गया, क्या अब भी आप लोग इस पार्टी से उम्मीद करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के चार वर्षों के कार्यकाल के दौरान सांप्रदायिक घटनाएं बढ़ी हैं।
भाजपा और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू
ओवैसी ने भाजपा और कांग्रेस के एक ही सिक्के के दो पहलू बताते हुए लोगों से अपील की कि वे तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के प्रस्तावित वैकल्पिक मोर्चे को अपना समर्थन दें। राव समय की मांग के अनुसार भारतीय राजनीति में गुणात्मक परिवर्तन का आह्वान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों राष्ट्रीय दल बुरी तरह से असफल रहे हैं और हमें आने वाले चुनावों में क्षेत्रीय दलों को मजबूती प्रदान करनी चाहिए। 

संबंधित ख़बरें