बिहार को गरीबी की खाई में धकेलने वाले आज विशेष राज्य के पैरोकार बन रहें

बिहार को गरीबी की खाई में धकेलने वाले आज विशेष राज्य के पैरोकार बन रहें
Publish Date:09 March 2018 12:02 PM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बिहार को गरीबी की खाई में धकेलने वाले आज विशेष राज्य के पैरोकार बन रहें हैं।
लालू-राबड़ी राज में हुए ताबड़तोड़ घोटाले 
सुशील मोदी ने कहा कि लालू-राबड़ी राज के 15 साल में ताबड़तोड़ घोटालों के जरिए सात पुश्तों के लिए निजी सम्पत्तियां बनाई गई। इसकी बजाए अगर विकास की चिंता की गई होती, तो हमारा राज्य देश के उन दक्षिणी-पश्चिमी राज्यों की कतार में शान से खड़ा होता, जो बिना विशेष राज्य की मांग किए आगे बढ़ कर समृद्धि के शिखर नापते गए। 
महिलाओं को पंचायत चुनाव में 50 प्रतिशत आरक्षण एनडीए की देन 
सुशील मोदी का कहना है कि केंद्र की एनडीए सरकार ने 3.5 करोड़ गरीब महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर उन्हें धुएं से मुक्ति दिलाई, सुकन्या समृद्धि योजना के तहत 1.26 करोड़ बच्चियों के बैंक खाते खोलवाए, स्टैंड-अप योजना के तहत महिला उद्यमियों को 6895 करोड़ रुपए ऋण देकर उनका सशक्तीकरण किया और देश की 9 करोड़ मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की प्रताड़ना से मुक्त दिलवाने के लिए बिल लोकसभा से पारित करवाया। बिहार की महिलाओं को पंचायत चुनाव में 50 प्रतिशत आरक्षण एनडीए की ही देन है। हमने अपने काम में महिला दिवस को सार्थक बनाया। जिन्होंने महिला आरक्षण की आरक्षण बिल की कॉपियां फाड़ी वह महिलाओं का क्या भला करेंगे।  
 

संबंधित ख़बरें