37 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले देख रहे प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब : सीएम योगी

37 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले देख रहे प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब : सीएम योगी
Publish Date:15 April 2019 12:34 AM

मुलायम के गढ़ में मुख्यमंत्री, बोले 37 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले देख रहे प्रधानमंत्री का ख्वाब

 सीएम योगी ने मैनपुरी में किया जनसभा को संबोधित


रिपोर्ट - दिनेश सिंह तरकर


मैनपुरी I उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को क्रिश्चियन मैदान में जनसभा को संबोधित किया। करीब बीस मिनट के संबोधन में उन्होंने विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा वाले 37 और 38 सीटों पर चुनाव लड़कर प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं। जबकि सभी जानते हैं कि केंद्र में सरकार बनाने के लिए 272 सीटें चाहिए। 

योगी ने कहा कि अन्य दलों के लिए जो नामुमकिन था, मोदी ने उसे मुमकिन किया है। हर जाति और धर्म के लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के मिल रहा है। कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग सेना के शौर्य पर सवाल खड़े कर रहे हैं। ऐसे लोगों को देश कभी माफ नहीं करेगा।

कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोल रही है, सरकार में आने पर क्या कांग्रेस पाकिस्तान को जवाब दे पाएगी, क्या आतंकवाद को जवाब दे पाएगी। आतंकवाद और पाकिस्तान को जवाब देने का दम सिर्फ भाजपा सरकार में है।

भाजपा स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने सपा, बसपा पर खूब निशाना साधा। कहा कि ये गठबंधन नापाक है, ये बेईमानी और भ्रष्टाचार का गठबंधन है। इसीलिए नामांकन के दिन सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने मंच साझा नहीं किया। वह सीधे नामांकन करके निकल गए। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा इतिहास अपने आपको दोहराता है। इतिहास में कई ऐसे पात्र हुए हैं, जिन्होंने अपने पिता को गद्दी से उतार दिया। इतिहास गवाह है ऐसे लोगों की बाद में दुर्गति हुई है। उन्होंने सपा को गुंडों की पार्टी बताया। उन्होंने कहा आय से अधिक संपत्ति के मामले में सैफई परिवार की जांच चल रही है। चुनावी सभा को संबोधित करने आए योगी आदित्यनाथ करीब तीस मिनट तक मैनपुरी की जमीं पर रहे। वह शाम 04:35 बजे क्रिश्चियन मैदान स्थित हेलीपैड पर उतरे। सभा को संबोधित करने के बाद शाम 05:05 बजे यहां से रवाना हो गए।

संबंधित ख़बरें