मरने के लिए पाकिस्तानी कर गया बॉर्डर पार, प्रेमिका से शादी न होने पर

मरने के लिए पाकिस्तानी कर गया बॉर्डर पार, प्रेमिका से शादी न होने पर
Publish Date:31 May 2018 04:45 PM

प्रेमिका से शादी न होने पर एक शख्स गुस्से में मरने के लिए दूसरे देश की सीमा में घुस गया। यह अजीबो गरीब मामला सामने आया भारत-पाकिस्तान की सीमा पर। यहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी नहीं कर पाया, तो मरने के लिए भारत की सीमा पार कर गया । हालांकि, बीएसएफ के जवानों ने उसे पकड़ लिया है।
युवक की पहचान  मोहम्मद आसिफ (32) के तौर पर हुई है। खबर के मुताबिक, वह अपने भाई की साली से प्यार करता है और शादी करना चाहता है  लेकिन, घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। ऐसे में उसने अपनी जान देने की सोची। आसिफ बॉर्डर पार कर भारत आ गया, ताकि बीएसएफ की गोली से उसकी मौत हो जाए।  हालांकि, बीएसएफ की 118 बटालियन ने सोमवार को उसे मबोके चौकी के पास से पकड़ा।  बाद में उसे ममदोट पुलिस को सौंप दिया गया। 
यह जानकारी बुधवार को बीएसएफ के अधिकारियों ने दी।  पूछताछ में आसिफ ने सुरक्षाकर्मियों को बताया कि वो भारतीय सीमा की ओर से इस उम्मीद से चल रहा था कि बीएसएफ की गोली से उसकी मौत हो जाएगी और सारा फसाद खत्म हो जाएगा। आसिफ ने कहा कि वो खुद को फांसी लगाना चाहता था, लेकिन उसने यह फैसला टाल दिया, क्योंकि रमजान के पवित्र महीने में यह काम अच्छा नहीं होता। 
पाकिस्तान स्थित जल्लोके गांव का निवासी आसिफ अपने बड़े भाई अतीक उर्र रहमान की साली से प्यार था। आसिफ इससे पहले भी दो बार अपनी जान देने की कोशिश कर चुका है, क्योंकि परिजन दोनों की शादी से इंकार कर रहे थे।  आसिफ के मुताबिक, दोनों के घर वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे।  उसने कहा कि दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं, लेकिन लड़की को किसी और से शादी करने के लिए मजबूर किया गया।
 

संबंधित ख़बरें