दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु की कथित पिटाई के मामले में दिल्ली पुलिस केजरीवाल के घर पहुंची

 दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु की कथित पिटाई के मामले में दिल्ली पुलिस केजरीवाल के घर पहुंची
Publish Date:18 May 2018 05:20 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु की कथित पिटाई के मामले में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करने के लिए आज उनके आवास पर गई। हालांकि केजरीवाल ने सिविल लाइन के एसएचओ को पत्र लिखकर 18 मई को तय समय में शामिल होने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि मेरे पहले से तय कार्यक्रम है। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस शाम 5 बजे उनके घर आकर पूछताछ करे। बता दें कि पहले केजरीवाल से 11 बजे सुनवाई होनी थी।
यह है मामला
यह मामला इसी वर्ष 19 फरवरी की मध्य रात्रि का है। पुलिस इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के 11 विधायकों से पूछताछ कर चुकी है। मुख्य सचिव के साथ हुई इस घटना के समय मुख्यमंत्री आवास पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और केजरीवाल के पूर्व सलाहकार वी.के. जैन भी मौजूद थे। पुलिस ने इस मामले में आप के दो विधायकों अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार भी किया गया था। इस मामले में पुलिस ने 23 फरवरी को मुख्यमंत्री आवास के सीसीटीवी कैमरों की हार्ड डिस्ट भी अपने कब्जे में ले चुकी है जिनकी फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।
जैन ने इस घटना के कुछ दिन बाद मुख्यमंत्री के सलाहकार का पद छोड़ दिया था। अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल के अलावा पुलिस आप के विधायकों राजेश गुप्ता, नितिन त्यागी, राजेश रिषी, रितुराज गोविंद, मदनलाल, प्रवीण कुमार, अजय दत्त, संजीव झा और दिनेश मोहनिया से भी पूछताछ कर चुकी है।
 

संबंधित ख़बरें