जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आंतकियों ने सुरक्षाबलों को बनाया अपना निशाना

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आंतकियों ने सुरक्षाबलों को बनाया अपना निशाना
Publish Date:12 June 2018 03:16 PM

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आंतकियों ने सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया है। आतंकियों ने मंगलवार सुबह  पुलवामा और अनंतनाग में घटना को अंजाम दिया। आतंकियों ने पुलवामा में कोर्ट कॉम्प्लेक्स के पास जम्मू-कश्मीर के पुलिस के एक दल पर हमला किया जिस दौरान 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। वहीं दूसरी तरफ अनंतनाग में भी सीआरपीएफ के एक दल पर ग्रेनेड से हमला किया जिसमें 11 जवान जख्‍मी हो गए।
पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवादियों ने पुलवामा जिला अदालत परिसर में पुलिस पिकेट पर आज तड़के फायरिंग की। पुलिसर्किमयों ने भी जवाबी फायरिंग की जिस दौरान गोली लगने से दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई। वहीं, अनंतनाग में भी आतंकियों ने सीआपीएफ पार्टी पर हमला किया। आतंकियों ने अनंतनाग के जंगलात मंडी में पेट्रोलिंग कर रहे सीआपीएफ कंपनी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया।. इस हमले में सीआरपीएफ के 11 जवान जख्‍मी हो गए जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक जवान की हालत नाजुक बनी हुई है। 
बता दें कि केंद्र सरकार की तरफ से जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान शांति बनाए रखने के लिए सीजफायर के फैसले के बीच घाटी में आतंकी घटनाएं पहले के मुकाबले ज्यादा हो गई हैं। रमजान के शेष 5 दिनों के भीतर पाकिस्तान की तरफ से 5 बड़े आतंकी हमलों की आशंका जताई गई थी।

संबंधित ख़बरें