MATHURA: मथुरा रिफाइनरी के अधिकारी एवं कर्मचारियों के बीच हुआ रोमांचक मैच का मुकाबला

MATHURA: मथुरा रिफाइनरी के अधिकारी एवं कर्मचारियों के बीच हुआ रोमांचक मैच का मुकाबला
Publish Date:07 April 2019 10:25 PM

मथुरा रिफाइनरी कर्मचारीयों के बीच हुआ रोमांचक मैच का मुकाबला

विद्युत उपयोगिता-D और उत्पादन-B के बीच हुआ सेमी फाइनल

विद्युत उपयोगिता-D ने 8 विकेट से जीता मैच

13 टीमों ने लिया था टूर्नामेंट में भाग

14 अप्रैल को होगा फाइनल मुकाबला

मथुरा रिफायनरी के कर्मचारी एवं अधिकारियों ने लिया मैच में भाग

रिपोर्ट - दिनेश सिंह तरकर (संवाददाता मथुरा)

मथुरा। रविवार के दिन मथुरा रिफायनरी नगर स्थित सहस्राब्दि रिफाइनरी स्टेडियम में बड़ा ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला । सहस्राब्दि रिफाइनरी स्टेडियम में टूर्नामेंट का शुभारंभ 10 फरवरी को हुआ था जिसमें मथुरा रिफाइनरी के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की लगभग 13 टीमों ने भाग लिया। आज 7 अप्रैल को सेमी फाइनल मैच का मुकाबला हुआ जो पॉवर एन यूटिलिटी D वर्सेज प्रोडक्शन B टीम के बीच हुआ । सेमी फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय रेसलर मंगल श्रीवास्तव और विशिष्ट अतिथि के रूप में बॉलीवुड एक्टर दुर्ग सिंह ठाकुर ने शिरकत की और मैच का लुत्फ उठाया।

रिफाइनरी क्लब की तरफ से इन्हें पटुका पहनाकर सम्मानित भी किया गया। रविवार के दिन पॉवर एन यूटिलिटी-D वर्सेज प्रोडक्शन-B के बीच कड़ा रोमांचक मुकाबला देखने को मिला । प्रोडक्शन-B ने प्रथम पारी में 19. दशमलव 1 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए । जिसका लक्ष्य प्राप्त करने के लिए पावर एन यूटिलिटी-D ने प्रोडक्शन-B को 13 दशमलव 1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाकर 8 विकेट से अपनी जीत दर्ज की। मैच का फाइनल मुकाबला 14 अप्रैल को होगा।

 

ये भी रहे मौजूद

 

इस अवसर पर पूर्व सचिव राम प्रकाश शर्मा, बॉलीवुड एक्टर ठाकुर दुर्ग सिंह, भारतीय रेसलर मंगल श्रीवास्तव, क्लब पदाधिकारी सीपी सारस्वत, राजकुमार यादव, अभिषेक सिन्हा, देवेन्द्र, टीकाराम दीक्षित, पुनीत अग्रवाल, प्रशांत जायसवाल, शोभित शुक्ला आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

संबंधित ख़बरें