प्रमोद टण्डन ने बीजेपी पर आरोप लगाया, कहा मोदी के इशारे पर राज्यपाल काम कर रहे

 प्रमोद टण्डन ने बीजेपी पर आरोप लगाया, कहा मोदी के इशारे पर राज्यपाल काम कर रहे
Publish Date:18 May 2018 04:09 PM

भोपाल : कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनाए जाने पर सूबे में इसका विरोध बढ़ता जा रहा है। सियासी घमासान के बीच कांग्रेस द्वारा भाजपा की सरकार बनाए जाने की निंदा की जा रही है। प्रदेश में विरोध स्वरूप कांग्रेस कहीं पैदल मार्च निकाल रही है तो कहीं पीएम मोदी के पुतले जलाए जा रहे हैं।
शुक्रवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने रोशनपुरा से राजभवन तक पैदल मार्च कर इसका विरोध किया। इस दौरान पचौरी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्नाटक में सरकार बनाकर भाजपा ने प्रजातंत्र की हत्या और संविधान की धज्जियां उड़ाई गई है। सरकार बनाने की परंपरा को मोदी सरकार और कर्नाटक के राज्यपाल ने दरकिनार किया है।
वहीं, सीहोर में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने इसके विरोध में बीजेपी की सरकार को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि  की बीजेपी के लिए ना कानून है, ना विधान और ना  ही संविधान है। इनके लिए  पैसे से सत्ता और सत्ता से पैसा है।
इंदौर में विरोध स्वरूप कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी को लोकतंत्र की हत्या का दोषी बताते हुए काली पट्टी बांधकर सरकार विरोध जताया। इतना ही नहीं इंदौर कांग्रेस कार्यालय पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टण्डन के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी जलाया। रोष प्रक्ट करते हुए कांग्रेसियों ने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन को नकारते हुए राज्यपाल द्वारा बीजेपी को मौका दिया गया जबकि कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन के पास 116 सीट है और बीजेपी के पास 104 सीट है।
कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टण्डन ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी के इशारे पर राज्यपाल काम कर रहे है जिसके चलते गठबंधन को मौका नहीं दिया गया। उल्टा बीजेपी के बीएस येदियुरप्पा को सीएम पद की शपथ दिला दी गई जो की लोकतांत्रिक नहीं है।
 

संबंधित ख़बरें