प्रमोद मुतालिक ने गौरी लंकेश की हत्या को लेकर दिया विवादित बयान

प्रमोद मुतालिक ने गौरी लंकेश की हत्या को लेकर दिया विवादित बयान
Publish Date:18 June 2018 11:29 AM

नई दिल्ली: कर्नाटक में मौजूद श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुतालिक ने एक विवाद बयान देते हुए पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या की तुलना कुत्ते की मौत से कर डाली। हालांकि अपने बयान को लेकर वह बाद में सफाई भी देते हुए नजर आए। प्रमोद मुतालिक ने अपने बयान में कहा कि गौरी लंकेश की हत्या में श्रीराम सेना का किसी भी तरह  से हाथ नहीं है। हर कोई केवल यही बात कर है कि गौरी लंकेश की हत्या में हिंदू संगठनों का हाथ है। 
महाराष्ट्र में दो और कर्नाटक में दो हत्याएं कांग्रेस के वक्त हुई हैं। लेकिन फिर भी कोई कांग्रेस की विफलताओं की बात नहीं कर रहा बल्कि इसकी जगह यह कहा जा रहा है कि पीएम मोदी इस पर शांत क्यों हैं ? पीएम मोदी अपनी प्रतिक्रिया दें? क्या आप चाहते हैं कि पीएम मोदी हर कुत्ते की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया दें?
खबरों के मुताबिक प्रमोद मुतालिक ने बाद में इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसी कोई सीधी तुलना नहीं की है। उन्होंने बेंगलुरु में आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम में इस तरह का विवादित यह बयान दिया था। प्रमोद मुतालिक का कहना है कि कि राज्य में कांग्रेस की सत्ता है, लेकिन बुद्धिजीवी पीएम मोदी पर उंगली उठा रहे। उनके संगठन का गौरी लंकेश से वैचारिक मतभेद था, 'लेकिन हम इतने नीचे नहीं गिर सकते कि किसी की हत्या कर दें।
 

संबंधित ख़बरें