2019 में महागठबंधन जरूरी, मोदी सरकार को रोकने के लिए: राहुल

2019 में महागठबंधन जरूरी, मोदी सरकार को रोकने के लिए: राहुल
Publish Date:13 June 2018 10:20 AM

 मोदी सर​कार पर हमलावर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा ​पर निशाना साधा है। उन्होंने आज प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार अमीरों के लिए काम कर रही है। पेट्रोल के दाम आसमान पर है और जनता परेशान हैं लेकिन उनकी कोई सुध नहीं ले रहा है। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार को रोकने के लिए 2019 में महागठबंधन जरूरी हो गया है। 
पीएम पर साधा निशाना
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार जिस तरह संस्थाओं पर आक्रमण कर रही हैं ऐसे में महागठबंधन देश की जरुरत है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर आप उनकी आवाज को ध्यान से सुनेंगे तो पाएंगे उनके वादों में सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी ने अपने गुरु लाल कृष्ण आडवाणी का कार्यक्रम तक में आदर नहीं किया। आज मैं आडवाणी जी के लिए बहुत क्षोभ महसूस कर रहा हूं। 
राहुल आज चौपाल पर करेंगे चर्चा 
बता दें कि राहुल गांधी आज महाराष्ट्र के चंद्रपुर के नांदेड गांव में किसानों संग चौपाल पर चर्चा करेंगे। वे यहां एचएमटी धान आविष्कारक और दिवंगत कृषि वैज्ञानिक दादाजी खोब्रागढ़े के परिवार से मुलाकात करेंगे और उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। दादाजी खोब्रागढ़े को धान की प्रजाति विकसित करने के लिए अवॉर्ड भी मिला था।

संबंधित ख़बरें