MATHURA : फिल्मी अंदाज में शोले की बसंती के लिए वीरू ने मांगे वोट

MATHURA : फिल्मी अंदाज में शोले की बसंती के लिए वीरू ने मांगे वोट
Publish Date:15 April 2019 12:12 AM

धर्मेंद्र ने संभाली हेमा के चुनाव प्रचार की कमान, 'जाटलैंड' में दिखा 'वीरू' का अंदाज

 

फिल्मी अंदाज में शोले की बसंती के लिए वीरू ने मांगे वोट

 

रिपोर्ट - दिनेश सिंह तरकर (संवाददाता मथुरा)

मथुरा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने फिल्म शोले के वीरू के अंदाजल में हेमा मालिनी के लिए जनता से वोट मांगे। जनसभा को संबोधित करते धर्मेंद्र ने कई फिल्मी डायलॉग भी बोले, जिन पर पब्लिक ने जमकर तालियां बजाईं। मंच पर धर्मेंद के साथ भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे। 

फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार की सुबह सौंख कस्बे के गढ़वाल स्टेडियम में धर्मेंद्र ने चुनावी सभा को संबोधित किया। फ़िल्म 'शोले' के वीरू के अंदाज में धर्मेंद्र ने कहा कि अरे गांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना... मैं उस पर चढ़ जाऊंगा। इस पर डायलॉग पर पूरा पंडाल तालियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। 


धर्मेंद्र ने कहा कि पंजाब से आसाम तक और कन्याकुमारी से कश्मीर तक हर बच्चा, बुजुर्ग व जवान भारत देश को अपनी मां समझे और भारत देश की उन्नति के लिए जी जान से मेहनत करें। हम भारत को मां कहते हैं। मां समझना भी शुरू कर दो दोस्तों, जिस दिन आपकी मां की तरफ कोई आंख उठा कर देख लेगा ,उसकी आंख फोड़ देंगे आप।


भाजपा ने जाट बिरादरी के मतदाताओं को रिझाने के लिए धर्मेंद्र को मथुरा के मैदान में उतारा है। बता दें कि जिन क्षेत्रों में धर्मेंद्र की जनसभा के लिए अनुमति मांगी गई है, वो जाट बहुल है। माना जा रहा है कि चुनावी सभा के अलावा जाट मतदाताओं को रिझाने के लिए धर्मेंद्र रोड शो भी कर सकते हैं। हालांकि अभी उनके रोड शो की अनुमति नहीं ली गई है।

भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में उनके पति अभिनेता धर्मेंद्र तो वोट मांग ही रहे हैं। यह भी माना जा रहा है कि पिछली बार की तरह चुनाव के दौरान हेमा मालिनी की दोनों बेटियां भी उनके साथ रहेंगी। उधर, धर्मेंद्र के कार्यक्रमों को लेकर मथुरा के भाजपाइयों में उत्साह है।

संबंधित ख़बरें